पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के स्वास्थ्य को लेकर आई ये बड़ी खबर

Samachar Jagat | Monday, 11 May 2020 02:10:20 PM
Former Prime Minister Manmohan Singh admitted to AIIMS

इंटरनेट डेस्क। पूर्व प्रधानमंत्री और राजस्थान से राज्यसभा सांसद डॉक्टर मनमोहन सिंह के स्वास्थ्य को लेकर बड़ी खबर आई है। बीती रात से ही एम्स में भर्ती मनमोहन सिंह की हालत फिलहाल स्थिर है। खबरों के अनुसार राजस्थान से राज्यसभा सांसद मनमोहन सिंह की मेडिकल जांच की जा रही है। 

कल से चलेंगी ट्रेनें, यात्रियों को इन बातों का रखना होगा ध्यान, केवल इन्हें मिलेगी यात्रा की अनुमति

कांग्रेस के दिग्गज नेता मनमोहन सिंह की अभी एम्स के कार्डियोथोरासिक सेंटर में देखभाल की जा रही है। बताया जा रहा है कि दो बार देश के प्रधानमंत्री पद का कार्यकाल पूरा कर चुके मनमोहन सिंह को एक नई दवा के रिएक्शन के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था। 

गौरतलब है कि 87 साल के डॉ. मनमोहन सिंह को लंबे समय से दिल की बीमारी से पीडि़त है। एम्स के डॉक्टरों के अनुसार, डॉ. मनमोहन सिंह को सीने में दर्द की शिकायत और सांस लेने में परेशानी के कारण एम्स के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया है। 
डॉ.मनमोहन सिंह के अस्पताल में भर्ती होने के बाद कई नेताओं ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

पीएम मोदी कल एक बार फिर करेंगे मुख्यमंत्रियों से बात, इस प्लान पर हो सकती है चर्चा 

इन नेताओं में पूर्व पीएम और जेडी (एस) के संरक्षक एचडी देवेगौड़ा, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित कई नेता शामिल हैं।
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.