सेवानिवृत्त फौजी से ठगी

Samachar Jagat | Saturday, 12 Oct 2019 03:04:58 PM
Fraud from retired army man

नोएडा। सेना से सेवानिवृत्त हुए एक अधिकारी को पेंशन के चार लाख रूपए अतिरिक्त दिलवाने का झांसा देकर दो व्यक्तियों ने उससे 1,80,000 रुपए कथित तौर पर ठग लिये। थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने शनिवार को बताया कि सेक्टर 71 में रहने वाले एक सेवानिवृत्त सैन्य अधिकारी मनमोहन सिंह ने शुक्रवार की रात थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

रिपोर्ट में सिंह ने कहा है कि कुछ दिन पूर्व अशोक कुमार और राहुल नामक दो व्यक्तियों ने खुद को सेना की सीडीए कोर में तैनात अफसर बताते हुए उन्हें फोन किया। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने सैन्य अधिकारी से कहा कि उनकी पेंशन से चार लाख रुपये अतिरिक्त बन रहे हैं जिन्हें वह उन्हें दिलवा देंगे। इन लोगों ने सैन्य अफसर से पेंशन के पैसे दिलवाने के नाम पर 1,80,000 रुपए ले लिये।

थाना प्रभारी ने बताया कि जब सैन्य अफसर को पैसे नहीं मिले तो उन्होंने अशोक और राहुल से संपर्क का प्रयास किया। तब उन्हें पता चला कि उनके साथ ठगी की गई है। उन्होंने बीती रात को इस मामले में अशोक कुमार और राहुल को नामित करते हुए धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.