सरकार की रेलवे के भी निजीकरण की तैयारी: प्रियंका

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Dec 2019 10:44:46 AM
Government prepares to privatize railways as well: Priyanka

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आरोप लगाया है कि मोदी सरकार ने रेलवे को बहुत खराब स्थिति में पहुंचा दिया है और अब उसकी देश की इस ‘जीवन रेखा’ को भी बेचने की तैयारी है। श्रीमती वाड्रा ने ट्वीट किया, ‘‘भारतीय रेल देश की लाइफलाइन है। अब भाजपा सरकार ने भारतीय रेल को भी सबसे बुरी हालत में लाकर खड़ा कर दिया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि इस सरकार में सार्वजानिक उपक्रमों के निजीकरण का कौशल है और इस स्किल के तहत अब उसकी रेलवे को भी बेचने की योजना है। उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा सरकार का स्किल बनाना नहीं बेचना है। अब कुछ दिनों बाद बाकी सरकारी उपक्रमों की तरह भाजपा सरकार रेलवे को भी बेचना शुरू कर देगी।

इसके साथ ही उन्होंने नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक की संसद के पटल पर सोमवार को पेश उस रिपोर्ट से संबंधी खबर भी पोस्ट की है जिसमे कहा गया है कि पिछले एक दशक में रेलवे का संचालन सबसे खराब हालात में पहुंच गया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.