Himachal के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर Corona पॉजिटिव

Samachar Jagat | Monday, 12 Oct 2020 06:46:03 PM
Himachal Chief Minister Jairam Thakur Corona positive

शिमला। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर करते हुए आज लिखा कि कुछ दिन पहले संक्रमित के संपर्क में आने के बाद वे होम क्वारंटीन थे। अभी लक्षण दिखने पर कोरोना टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

मुख्यमंत्री ने ट््वीट करते हुए लिखा है कि ''कुछ दिन पहले किसी कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आने के कारण मैं बीते एक सप्ताह से अपने अवास पर क्वारंटीन था, गत दो दिनों से कोरोना के कुछ लक्षण आने के कारण आज कोरोना टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट अभी पॉजिटिव आई है। डाक्टरों की सलाह पर अपने सरकारी आवास में ही आइसोलेट हूं।’’

उल्लेखनीय है कि श्री ठाकुर के अलावा प्रदेश के तीन कैबिनेट मंत्री और पार्टी के छह विधायकों को कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। इससे पहले आईपीएच मंत्री महिद्र सिह ठाकुर, ऊर्जा मंत्री सुखराम चैाधरी और शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्बाज हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

प्रदेश में कोरोना से मौत का आकड़ा निरंतर बढ़ रहा है वहीं, कुछ दिनों से कोरोना के मामलों में गिरावट दर्ज की गई है। सोमवार दोपहर तक दो लोगों की मौत हुई है। जिससे मरने वालों की संख्या बढ़कर 245 हो गई है। प्रदेश में कोरोना के 6 नए मामले सामने आए हैं। इनमें चंबा में 3, किन्नौर में 1 और शिमला में 2 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए। 122 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ हुए हैं। इनमें बिलासपुर में 18 चंबा में 23, कांगड़ा में 2, किन्नौर में 2, शिमला में 33, सिरमौर में 15, मंडी में 6, और ऊना में 23 लोगों ने कोरोना को मात दी है। कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 17 हजार 414 हो गई है जबकि 245 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा अभी तक 2 हजार 571 एक्टिव केस हैं। वहीं, 14 हजार 573 लोगों का सफल इलाज हो चुका है। (एजेंसी) 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.