Auraiya में पत्नी से विवाद के बाद पति ने की आत्महत्या

Samachar Jagat | Saturday, 12 Sep 2020 05:29:39 PM
Husband commits suicide after a dispute with wife in Auraiya

औरैया। उत्तर प्रदेश में औरैया के फफूंद क्षेत्र में शराब पीने को लेकर पत्नी से हुए विवाद के बाद पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि फफूंद क्षेत्र के गांव कन्हों निवासी अवधेश कुमार दोहरे (30) की शादी डेढ़ वर्ष पुर्व गांव फक्कड़पुर निवासी प्रिया देवी से हुई थी। अवधेश मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था और प्रतिदिन शराब पीकर घर पर आता था। जिसको लेकर पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता रहता था।

उन्होंने बताया कि अवधेश शुक्रवार की रात को भी शराब पीकर घर पर आया तो पति पत्नी में झगड़ा हुआ, जिस पर पति ने कमरे में अंदर जाकर कुंडे में लगे बॉस के डंडे में चुनरी के सहारे फंदा बनाकर फाँसी पर झूल गया जिससे उसकी मृत्यु हो गई। पत्नी की चीख पुकार की आवाज सुनकर परिजन व गांव वाले एकत्रित हो गये, मृतक के बड़े भाई वीर सिह ने थाने में पोस्टमार्टम करवाये जाने की तहरीर दी।

मौके पर पहुची पुलिस व फोरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल करके शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष राजेश सिह ने बताया कि मृतक शराब का आदी था, कल रात शराब पीकर घर आया था, जिस पर उसका पत्नी से विवाद हुआ, जिसके बाद उसने फाँसी लगा ली। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।(एजेंसी)
 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.