IMA v/s Baba Ramdev : एलोपैथी और आयुर्वेद विवाद में बढ़ी बाबा रामदेव की मुश्किलें, इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने इस राज्य के 50 थानों में दर्ज कराई FIR

Samachar Jagat | Monday, 07 Jun 2021 12:47:51 PM
IMA v/s Baba Ramdev: Baba Ramdev's troubles increased in allopathy and Ayurveda controversy, Indian Medical Association lodged FIR in 50 police stations of this state

इंटरनेट डेस्क। बाबा रामदेव और इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के बीच तकरार लगातार बढ़ रही है। माना जा रहा है कि अब बाबा रामदेव की बिहार में मुश्किले बढ़ने वाली हैं। एलोपैथी और आयुर्वेद को लेकर विवादित बयान के बद आईएमए का गुस्सा कम नहीं हुआ है। बाबा रामदेव के खिलाफ बिहार आईएमए ने एक साथ 50 थानों में एफआईआर दर्ज कराने का निर्णय लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आईएमए ने सभी ब्रांच के सदस्यों को तैयार कर लिया है। आईएमए के पूर्व प्रेसिडेंट डॉ. बिमल कारक ने कहा कि रामदेव के खिलाफ एक-एक कर सभी थानों में एफआईआर कराई जाएगी। आईएमए ने सभी थानों में बाबा रामदेव के खिलाफ केस दर्ज कराने की योजना तैयार की है।

गौरतलब है कि बाबा रामदेव ने एक बयान में दावा करते हुए कहा था कि कोरोना के इलाज में उपयोग की गईं रेमडेसिविर, फेवीफ्लू और डीजीसीआई से अप्रूव दूसरी ड्रग्स की वजह से लाखों लोगों की मौत हुई है। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.