IMA vs Baba Ramdev : आईएमए और बाबा के बीच तकरार बढ़ी, अब 1 जून को काले दिवस के रूप में रामदेव के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे देशभर के डॉक्टर्स

Samachar Jagat | Sunday, 30 May 2021 03:43:39 PM
IMA vs Baba Ramdev : Disputes between IMA and Baba increased, now doctors will protest against Ramdev as Black Day on June 1

इंटरनेट डेस्क। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन और बाबा रामदेव के बीच मामला अभी शांत नहीं हुआ है। एलोपैथी पर योग गुरु रामदेव की टिप्पणियों से नाराज रेजिटेंड डॉक्टरों एक जून को राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन करेंगे। डॉक्टर्स एसोसिएशनों ने कहा कि वे इसे काले दिवस के रूप में मनाएंगे। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संघ ने रामदेव से 'सार्वजनिक रूप से बिना शर्त माफी मांगने' को कहा था लेकिन उन्होंने माफी नहीं मांगी है। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो में बाबा रामदेव कथित तौर पर एलोपैथी को स्टूपिड और दिवालिया साइंस बता रहे थे।

वीडियो में बाबा रामदेव कहते दिख रहे हैं कि कोविड-19 के लिए एलोपैथिक दवाएं लेने से लाखों लोग मर गए। कोरोना वायरस के इलाज के लिए इस्तेमाल की जा रही कुछ दवाओं पर सवाल भी उन्होंने उठाया था। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.