गुवाहाटी में सीएम हेमंत बिस्वा ने मोबाइल कोविड वेन की शुरुआत की, कोविड वैक्सीनेशन में आएगी अब तेजी, राज्य में अब तक इतने लोगों को लगाई गई वैक्सीन ?

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Sep 2021 05:29:24 PM
In Guwahati, CM Hemant Biswa started mobile Kovid van, now there will be a boom in Kovid vaccination, so many people have been given the vaccine in the state so far?

इंटरनेट डेस्क। असम में कोरोना वायरस की रोकथाम को कम करने और वायरस को जड़ से मिटाने के लिए राज्य सरकार पूरी तरह संकल्पित दिखाई दे रही है। आज बुधवार को कोरोना वायरस को खत्म करने की दिशा में काम करते हुए गुवाहाटी में राज्य के सीएम हेमंत बिस्वा सरमा ने मोबाइल कोविड वैक्सीनेशन वेन की शुरुआत की। मोबाइल कोविड वेन की मदद से जहां तुरंत मौके पर ही कोविड टेस्ट किया जा सकेगा। साथ ही कोविड वेन की मदद से वैक्सीनेशन की प्रक्रिया में भी तेजी आएगी। वैक्सीन की सुविधा भी वेन में होगी। 

 

असम: गुवाहाटी में राज्य के CM हेमंत बिस्वा सरमा ने मोबाइल कोविड वैक्सीनेशन वेन शुरू की।

उन्होंने कहा, "असम में अबतक 1,92,00,000 लोगों को वैक्सीन की डोज़ दी गई, जिसमें 1,52,00,000 लोगों को पहली डोज़ लगी।वैक्सीन वेन के जरिए दूर के इलाकों के लोगों तक वैक्सीन की डोज़ पहुंचेगी।" pic.twitter.com/Cph2gYroxH — ANI_HindiNews (@AHindinews) September 8, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, मोबाइल कोविड वेन को लॉन्च करते हुए असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा ने कहा कि असम में अबतक 1,92,00,000 लोगों को वैक्सीन की डोज़ दी गई, जिसमें 1,52,00,000 लोगों को पहली डोज़ लगी। वैक्सीन वेन के जरिए दूर के इलाकों के लोगों तक वैक्सीन की डोज़ पहुंचेगी।

गौरतलब है कि असम में कोरोना की तीसरी लहर के तहत 400 से 500 के बीच अभी कोरोना के मामले मिल रहे हैं। संक्रमण में पहले की तुलना में बढ़ोतरी हुई है। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.