Owaisi के पोस्टर में अयोध्या को लिखा गया फैजाबाद, अंसारी बोले- 'सावधान रहें मुस्लिम'

Samachar Jagat | Monday, 06 Sep 2021 10:05:14 AM
In Owaisi's poster, written Faizabad instead of Ayodhya, Ansari said- 'Be careful Muslims'

लखनऊ: AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी इन दिनों सुर्खियों में हैं. वास्तव में, उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है और इस पर सभी की निगाहें ओवैसी पर टिकी हैं। आप सभी को बता दें कि ओवैसी जल्द ही अयोध्या में शोषित वंचित समाज का सम्मेलन करने वाले हैं, हालांकि इस पर पहले से ही विवाद देखने को मिल रहा है. वास्तव में, ओवैसी के पोस्टर ने अयोध्या को फैजाबाद से बदल दिया और यही व्यवस्थित रूप से शुरू हुआ। अब अयोध्या के कई संत ऐसे हैं जो इस बात से नाराज हैं.

वहीं इस पर विवाद में रहे पूर्व पार्टी इकबाल अंसारी कहते हैं, ''अयोध्या में ओवैसी की कोई जरूरत नहीं है. वह मुसलमानों को धोखा देता है. इस वजह से भारत में मुसलमानों को ओवैसी के बारे में पता होना चाहिए.'' दरअसल शोषित वंचित समाज सम्मेलन 7 सितंबर को अयोध्या से 40 किलोमीटर दूर रुदौली क्षेत्र में होने वाला है. बैठक में एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भी शामिल होंगे.


 
इसे देखते हुए कुछ जगहों पर पार्टी की स्थानीय इकाई की ओर से पोस्टर लगाए जा रहे हैं. हालांकि इसमें जगह का नाम फैजाबाद लिखा हुआ है, जबकि अब फैजाबाद जिला अयोध्या हो गया है। यह सब देख संतों ने असदुद्दीन ओवैसी को लेकर मोर्चा खोल दिया है। अब अयोध्या के संत कहते हैं कि 'ओवैसी अयोध्या के विरोधी हैं, इसलिए अयोध्या की जगह फैजाबाद जिला लिखा जा रहा है. संत समाज इसका विरोध करेगा।'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.