कोरोना संकट के बीच छत्तीसगढ़ में पूर्व मंत्री ने दिया विवादित बयान, बोले - कांग्रेस को वोट देेने वाले और कांग्रेसी ही खाना-पीना छोड़ दें तो महंगाई अपने आप कम हो जाए

Samachar Jagat | Friday, 04 Jun 2021 12:02:49 PM
In the midst of the Corona crisis, the former minister gave a controversial statement in Chhattisgarh, said - If only those who vote for Congress and Congressmen stop eating and drinking, then inflation should automatically reduce

इंटरनेट डेस्क। कोरोना माहमारी का संकट चारों और है। छत्तीसगढ़ में भी मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इस बीच राज्य के पूर्व मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल द्वारा दिया गया एक संवेदनशील बयान चर्चा में है। उन्होंने बढ़ती महंगाई को लेकर बयान दिया है जिसमें कांग्रेस पार्टी पर कटाक्ष किया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, छत्तीसगढ़ में तीन बार कैबिनेट मंत्री रहे भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि अगर कांग्रेस को वोट देने वाले और कांग्रेसी ही खाना-पीना छोड़ देंगे तो महंगाई अपने आप कम हो जाएगी। पूर्व कैबिनेट मंत्री के इस बयान को लेकर कांग्रेस हमलावर हो गई है। कई नेताओं ने उनके खिलाफ बयानबाजी शुरू कर दी है। 

गौरतलब है कि हाल ही में राज्य में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम ने मंहगाई को राष्ट्रीय आपदा करार दिया था। देश में मंहगाई के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी नीतियों को जिम्मेदार बताया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.