J&K: पुलवामा मुठभेड़ में मारे गए 3 आतंकवादी, इलाके में कर्फ्यू

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Jul 2021 11:43:24 AM
JandK: 3 terrorists killed in Pulwama encounter, curfew in the area

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। मारे गए आतंकवादियों में पाकिस्तान समर्थित आतंकी समूह लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकवादी अयाज भी शामिल था। सेना और सीआरपीएफ ने संयुक्त अभियान को अंजाम दिया।

खबरों के मुताबिक सुरक्षाबलों को गुप्त सूचना मिली थी कि आतंकी पुलवामा शहर के जिला अस्पताल के पास छिपे हुए हैं. इसके बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी। तभी आतंकियों ने फायरिंग कर दी। सुरक्षा बलों की ओर से जवाबी कार्रवाई की गई और तीन आतंकवादी मारे गए। फिलहाल पूरे पुलवामा शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया है। इससे पहले जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के कवारीगाम इलाके में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकवादी मारे गए थे. आतंकियों ने पुलिस और सीआरपीएफ जवानों पर हमला किया था जिसके बाद सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए शनिवार को आतंकियों को ढेर कर दिया था। ये तीनों हाल ही में एक आतंकी संगठन में शामिल हुए थे।


दरअसल, सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि एक गांव में आतंकियों को देखा गया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों ने गांव में दस्तक दी तो आतंकियों ने उन्हें निशाना बनाया और गोलियां चला दीं. सुरक्षाबलों ने आतंकियों को धर दबोचा और लगातार फायरिंग के बाद उन्हें ढेर कर दिया।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.