J&K : पुलवामा में सुरक्षाबलों को मिली सफलता, पाकिस्तानी लश्कर कमांडर एजाज उर्फ ​​अबू हुरैरा सहित तीन आतंकी एनकाउंटर में ढेर, मंगलवार देर रात से चल रहा था सर्च आपरेशन

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Jul 2021 09:00:04 AM
JandK: Security forces get success in Pulwama, three terrorists including Pakistani Lashkar Commander Ejaz alias Abu Huraira killed in encounter, search operation was going on since late Tuesday night

इंटरनेट डेस्क। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आज बुधवार को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों में से दो स्थानीय कश्मीर के ही हैं वही एक पाकिस्तानी लश्कर कमांडर एजाज उर्फ ​​अबू हुरैरा भी एनकाउंटर में ढेर हो गया है। 

 

Pakistani LeT Commander Aijaz alias Abu Huraira was killed along with 2 local terrorists: IGP Kashmir to ANI

— ANI (@ANI) July 14, 2021

एनकाउंटर वाली जगह पर काफी संख्या में सुरक्षाकर्मियों और पुलिस को तैनात किया गया है। मंगलवार देर रात एक बजे से ही पुलवामा में आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च आपरेशन शुरू कर दिया था। 

 

Two unidentified terrorists were killed. Operation in progress. Further details shall follow: Kashmir Zone Police

— ANI (@ANI) July 14, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने पुलवामा में घेराबंदी कर सर्च अभियान शुरू किया था। आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाई गईं जिसके बाद भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के संयुक्त अभियान में एनकाउंटर की शुरुआत हुई। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.