उत्तर प्रदेश में जंगलराज कब होगा खत्म : कांग्रेस

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Jun 2019 09:34:16 AM
Jangaraj will end in Uttar Pradesh: Congress

नई दिल्ली। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाएं लगातार बढ रही हैं और वहां जंगल राज में खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीपसिंह सुरजेवाला ने सोमवार को बरेली में बीच सडक़ पर एक महिला को जिन्दा जलाने की घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री से सवाल किया है कि आखिर राज्य में महिलाओं पर अत्याचार की घटनाएं रोकने के लिए किस तरह के कदम उठाए जा रहे हैं। 

उन्होंने ट्विटर किया‘‘उत्तर प्रदेश में भाजपा राज में महिलाओं के प्रति अपराध व गुंडागर्दी का बोल बाला। अलीगढ़, बाराबंकी, जालौन, हमीरपुर, कुशीनगर और अब बरेली में होने वाली वारदातों से क़ानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। अजय सिंह बिष्ट जी, आप इस जंगलराज से कब और कैसे निपटेंगे?’’

इसके साथ ही उन्होंने एक खबर भी पोस्ट की है जिसमें कहा गया है कि बरेली में ड्यूटी पर जा रही महिला होमगार्ड को केरोसिन डालकर जिन्दा जलाया गया है। महिला को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.