यूपी में गुंडों के सामने सरेंडर कर चुकी है कानून व्यवस्था : प्रियंका गांधी

Samachar Jagat | Friday, 24 Jul 2020 06:51:50 PM
Law and order has been surrendered before the goons in UP: Priyanka Gandhi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कानपुर में अपहृत युवक संजीत यादव की हत्या को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधते हुये कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को कहा कि राज्य में दम तोड़ चुकी कानून व्यवस्था की मुनादी लोगों की जान लेकर की जा रही है।

श्रीमती वाड्रा ने ट्वीट किया '' उप्र में कानून व्यवस्था दम तोड़ चुकी है। आम लोगों की जान लेकर अब इसकी मुनादी की जा रही है। घर हो, सड़क हो, ऑफिस हो कोई भी खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करता।’’ उन्होने लिखा '' विक्रम जोशी के बाद अब कानपुर में अपहृत संजीत यादव की हत्या। खबरों के मुताबिक पुलिस ने किडनैपर्स को पैसे भी दिलवाए और अब उनकी हत्या कर दी गई। एक नया गुंडाराज आया है। इस जंगलराज में कानून-व्यवस्था गुंडों के सामने सरेंडर कर चुकी है।’’

गौरतलब है कि कानपुर के बर्रा क्षेत्र में एक लैब तकनीशियन का पिछली 22 जून को अपहरण कर लिया गया था। अपहरणकर्ताओं ने उसे मुक्त करने के लिये 3० लाख रूपये की मांग की थी। परिजनो का आरोप है कि पुलिस ने बदमाशों को पकडने के लिये एक योजना के तहत फिरौती की रकम पहुंचाने को कहा। उन्होने जमीन जायदाद बेचकर 3० लाख रूपये एकत्र किये जिसे लेकर अपहरणकर्ता फरार हो गये और पुलिस हाथ पर हाथ रखकर बैठी रही। कल देर रात पुलिस ने अपहरणकांड का खुलासा करते हुये अपहृत युवक की हत्या किये जाने की बात कही और इस सिलसिले में उसके चार दोस्तों को गिरफ्तार किया है। (एजेंसी) 



 
loading...
loading...

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.