Lok Sabha Elections 2024: रायबरेली की जनता ने की कांग्रेस पार्टी से डिमांड, सोनिया नहीं तो इस नेता को मिले टिकट

Samachar Jagat | Saturday, 24 Feb 2024 08:49:02 AM
Lok Sabha Elections 2024: People of Rae Bareli demand from Congress Party, this time this leader of the party should get ticket.

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस सांसद सोनिया गांधी ने अपनी परंपरागत सीट यानी के अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली को छोड़ दिया है। अब वो राजस्थान से राज्यसभा की सांसद बन चुकी है। ऐसे में अब रायबरेली सीट से कांग्रेस की तरफ से कौन चुनाव लड़ेगा ये बड़ी बात हैं। हालांकि चर्चा तो प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के नाम की है। लेकिन यहां की जनता ने भी अपनी राय दी है।

ऐसे में समर्थकों में गांधी परिवार के प्रति जो अटूट विश्वास है उसके प्रति भी उनका इरादा पक्का है कि गांधी परिवार अपने किसी न किसी सदस्य को जिले में लोकसभा प्रत्याशी के तौर पर जरूर उतारेंगी। लोगों ने रायबरेली के साथ-साथ अमेठी को लेकर भी बताया कि गांधी परिवार से इस बार राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दोनों लोग चुनाव लड़ेंगे, क्योंकि अगर गांधी परिवार से कोई चुनाव नहीं लड़ता है तो देश में इसका गलत संदेश जाएगा। ऐसे में रायबरेली के लोगों का कहना हैं की इस बार अगर प्रियंका गांधी चुनाव में नामांकन करती हैं और रायबरेली से सांसद बनती हैं तो जिले का विकास और तेजी से होगा। 

बता दें की यहां की जनता कांग्रेंस के द्वारा किए विकास कार्यों से खुश हैं। ऐसे में जनता किसी और को लोकसभा में वोट देने के लिए जल्दी तैयार नहीं होगी। वहीं लोगों ने यह भी कहा की राहुल गांधी को भी अमेठी से चुनाव लड़ना चाहिए। 

pc- ndtv

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।   



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.