Lok Sabha Elections: भाजपा उम्मीदवार के निर्विरोध सांसद बनने पर राहुल गांधी ने कहा- तानाशाह की असली सूरत एक बार फिर देश के सामने है

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Apr 2024 09:15:02 AM
Lok Sabha Elections: On BJP candidate becoming MP unopposed, Rahul Gandhi said - The real face of the dictator is once again in front of the country

इंटरनेट डेस्क। गुजरात की सूरत लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार मुकेश दलाल के निर्विरोध लोकसभा सांसद बनने के बाद कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। राहुल गांधी ने इस संबंध में सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बात कही है।

उन्होंने ट्वीट किया कि तानाशाह की असली सूरत एक बार फिर देश के सामने है। जनता से अपना नेता चुनने का अधिकार छीन लेना बाबा साहेब अंबेडकर के संविधान को खत्म करने की तरफ बढ़ाया एक और कदम है। मैं एक बार फिर कह रहा हूं - यह सिर्फ सरकार बनाने का चुनाव नहीं है, यह देश को बचाने का चुनाव है, संविधान की रक्षा का चुनाव है।

इस मामले में कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। जिला रिटर्निंग अधिकारी ने गुजरात की सूरत सीट से कांग्रेस उम्म्ीदवार नीलेश कुंभानी का नामांकन खारिज कर दिया गया था। इसके बाद भाजपा उम्मीदवार मुकेश दलाल को इस सीट से विजेता घोषित कर दिया गया।

PC: livemint 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.