Lok Sabha elections: पीएम मोदी ने एक बार फिर से कांग्रेस पर लगा दिया ये आरोप

Samachar Jagat | Friday, 05 Apr 2024 04:45:43 PM
Lok Sabha elections: PM Modi once again made this allegation on Congress

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इन दिनों राजस्थान में विशेष सक्रिया दिखा रहे हैं। वह 10 दिन में आज तीसरी बार प्रदेश के दौर पर आए हैं। वहीं रविवार को भी उनका फिर से राजस्थान आने का कार्यक्रम है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज राजस्थान की चूरू संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र झाझडिय़ा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। 

नरेन्द्र मोदी ने भाजपा की इस चुनाव सभा में कांग्रेस पर तुष्टीकरण का आरोप लगाया है। उन्होंने एक बार फिर से भगवान राम को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ये वहीं लोग हैं जिन्होंने कोर्ट जाकर भगवान राम को काल्पनिक बताया था।

इस दौरान उन्होंने कहा कि वो कहते हैं भ्रष्टाचार हटाओ और हम कहते हैं भ्रष्टाचारी हटाओ। मैं उनसे कहने चाहता हूं, कितने भी झूठ फैला लो, ये मोदी डरने वाला नहीं है। पीएम मोदी ने इस सभा में दलितों को लेकर भी कांग्रेस को घेरा है।  पीएम मोदी से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र झाझडिय़ा के समर्थन में आयोजित इस जनसभा में कहा कि राजस्थान सहित पूरे देश के मेरे परिवारजन लगातार तीसरी बार केंद्र में मजबूत सरकार बनाने का संकल्प ले चुके हैं। 

PC:thehindu
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.