Maharashtra : मुंबई में शिव सेना संस्थापक बाल ठाकरे की प्रतिमा का अनावरण, उद्धव ठाकरे रहे मौजूद, इस इलाके में बनी है ?

Samachar Jagat | Saturday, 23 Jan 2021 06:45:43 PM
Maharashtra: Unveiled statue of Shiv Sena founder Bal Thackeray in Mumbai, Uddhav Thackeray is present, is built in this area?

इंटरनेट डेस्क। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में आज राज्य की सबसे बड़ी क्षेत्रीय पार्टी और सत्ता में शामिल शिव सेना के लिए शनिवार का दिन यादगारमय और गर्वित करने वाला रहा। यहां शिवसेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शिव सेना के संस्थापक और पिता बाल ठाकरे की एक वृहद प्रतिमा का अऩावरण किया।

 

Maharashtra Chief Minister Udhav Thackeray unveils a statue of Shiv Sena founder Bal Thackeray at Fort area in Mumbai. pic.twitter.com/paZOxbjHui

— ANI (@ANI) January 23, 2021

मुंबई के फोर्ट एरिया में बनाई गई इस प्रतिमा का अनावरण शनिवार को हुआ। प्रतिमा को सर्किल के बीच में लगाया गया है। शिवसेना और एनसीपी पार्टी के कई वरिष्ठ नेता इस कार्यक्रम में मौजूद थे।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में वर्तमान में शिवसेना और एनसीपी के संयुक्त गठबंधन की सरकार है। उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री की कुर्सी पर मौजूद हैं। हालांकि केंद्र में सत्ता में मौजूद बीजेपी ने हमेशा शिवसेना पर हमला किया है कि शिवसेना अब हिंदुत्व मुद्दे उठाने वाली पार्टी नहीं रही। यही वजह है कि शिवसेना और बीजेपी में खटास आ गई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.