Farmer's Movement में आई बंगाल की युवती के साथ सामूहिक बलात्कार करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 10 Jun 2021 01:36:47 PM
Main accused arrested for gang raping a girl who came in the Farmer's Movement

नई दिल्ली: किसान आंदोलन में शामिल होने आई पश्चिम बंगाल की लड़की से दुष्कर्म के मुख्य आरोपी अनिल मलिक को एसआईटी ने गिरफ्तार कर लिया है. एसआईटी ने अनिल मलिक को भिवानी से गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि इस मामले में मुख्य आरोपी अनिल मलिक था, अनूप चनौत और अंकुर सांगवान अब पुलिस हिरासत से बाहर हैं।

बच्ची से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने 20 से अधिक किसानों और किसान नेताओं से पूछताछ की है. लड़की कथित तौर पर पश्चिम बंगाल से किसान आंदोलन में शामिल होने आई थी। आरोप है कि इस दौरान युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। दुष्कर्म के बाद युवती की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। लड़की के पिता ने दो महिलाओं समेत 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. आपको बता दें कि किसान तीन कृषि कानूनों के खिलाफ पिछले कई महीनों से दिल्ली की सीमाओं पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी आंदोलन में शामिल होने के लिए पश्चिम बंगाल की एक लड़की टिकरी सीमा पर आई थी। आरोप है कि 30 अप्रैल को टिकरी बॉर्डर पर उसके साथ गैंगरेप किया गया था. इसके बाद युवती कोरोना से संक्रमित हो गई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.


 
इस मामले में लड़की के पिता ने अनिल मलिक समेत छह लोगों के खिलाफ हरियाणा पुलिस में मामला दर्ज कराया था. जब मामले का खुलासा हुआ तो युनाइटेड फार्मर्स फ्रंट के नेताओं ने युवती के साथ खड़े होने का दावा किया. पुलिस ने आरोपी अनिल मलिक पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। आरोपी को बुधवार को भिवानी से गिरफ्तार किया गया। पुलिस इस मामले में अभी भी दो आरोपियों की तलाश कर रही है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.