Manipur Violence: साल के पहले ही दिन मणिपुर में हिंसा, चार लोगों की मौत, कई लोग हुए घायल

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Jan 2024 08:37:24 AM
Manipur Violence: Violence in Manipur on the first day of the year, four people died, many injured

इंटरनेट डेस्क। देश के एक राज्य मणिपुर में हिंसा थमने का नाम ही नहीं ले रही है। वहां रूक रूककर आए दिन हिंसा होती है। ऐसे में साल के पहले ही दिन मणिपुर में शांति नहीं रही। एक जनवरी को भड़की हिंसा के दौरान हुई गोलीबारी में चार लोग मारे गए है। इसके अलावा कई अन्य लोग घायल हो गए। इसके बाद प्रदेश की घाटी में स्थित पांच जिलों में फिर से कर्फ्यू लगा दिया गया है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो थोबल जिले के स्थानीय लोगों के मुताबिक कुछ युवकों का एक गुट ऑटोमैटिक हथियारों से लैस होकर वसूली के लिए पहुंचा था। वहीं, मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने एक वीडियो संदेश में इस हमले की निंदा की है। मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। 

सीएम ने कहा की मासूम लोगों की मौत पर मुझे बहुत ज्यादा दुख है। उन्होंने बताया कि हमने दोषियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस बल गठित  किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं हाथ जोड़कर लिलांग की जनता से अपील करता हूं कि दोषियों को पकड़वाने में सरकार की मदद करें। उन्होंने आगे कहा कि मैं वादा करता हूं कि सरकार सभी कानूनी ताकतों का इस्तेमाल करके न्याय दिलाएगी।

pc- jagran

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.