Varanasi में शादीशुदा युवती की .खुदकुशी, पति हिरासत में

Samachar Jagat | Saturday, 12 Sep 2020 11:16:01 PM
Married woman in Varanasi. Kudkushi, husband in custody

वाराणसी। उत्तर प्रदेश में वाराणसी के भेलूपुर क्षेत्र में शनिवार को एक शादीशुदा युवती ने पारिवारिक कलह से परेशान होकर अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बड़ी गैबी निवासी करीब 28 वर्षीया पूजा ने अपने पति आफ़ताब से विवाद के बाद रात में .खुदकुशी कर ली। भोर में घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। शुरुआती जांच में पता चला कि करीब आठ साल पहले प्रेम विवाह करने वाले इस दंपति के बीच झगड़े होते थे। शुक्रवार देर रात को भी झगड़ा हुआ था। शनिवार भोर में महिला ने फंसी लगा ली।

वह किराये के मकान में रह रही थी। उन्होंने बताया कि मृतका के मायके वालों ने आफ़ताब पर पूजा को अक्सर प्रताड़ति करने और खुदकुशी करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने युवती के पति को हिरासत में ले लिया है तथा पूछताछ कर रही है। शव की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सूत्रों ने बताया कि पूजा मूल रूप से वाराणसी के मंडुवाडीह क्षेत्र के ककरमत्ता की निवासी थी, जबकि उसका पति आफ़ताब लखनऊ का रहने वाला है। दोस्ती के बाद उसने वर्ष 2014 शादी की थी। इसके बाद वे कुछ वर्षों तक मुंबई एवं लखनऊ रहे। गत तीन वर्षों से वे वाराणसी में किराये के मकान में रह रहे थे।(एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.