Mishra ने भागवत को जन्म दिन की दी बधाई

Samachar Jagat | Friday, 11 Sep 2020 06:30:02 PM
Mishra congratulated Bhagwat on his birthday

जयपुर। राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक मोहन भागवत के जन्म दिन पर उन्हें हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

श्री मिश्र ने सोशल मीडिया के जरिए श्री भागवत को उनके जन्मदिन की बधाई देते हुए ईश्वर से उनके अच्छे स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना की।
इसी तरह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी श्री भागवत के जन्म दिन पर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए ईश्वर की कृपा से उनके सदैव स्वस्थ रहने, दीर्घायु तथा उनके मार्गदर्शन में मां भारती का वैभव विश्व की नई उंचाइयों को प्राप्त करने की कामना की।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने भी कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक एवं करोड़ों स्वयंसेवकों के प्रेरणास्रोत मोहन भागवत को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। उन्होंने भी उनके सदैव स्वस्थ रहने तथा समाज को मार्गदर्शित करते रहने की ईश्वर से प्रार्थना की।

विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने भी श्री भागवत को उनके जन्म दिन की बधाई दी और उनके सदैव स्वस्थ एवं दीर्घायु रहने की कामना की।(एजेंसी)
 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.