मोदी ने देशवासियों को गुमराह किया, दोस्तों की मदद से लोगों के पैसे लूटे: Harchand Barsat

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Apr 2023 05:06:49 PM
Modi misled countrymen, looted people's money with the help of friends: Harchand Barsat

जालंधर। पंजाब में जालंधर लोकसभा उपचुनाव के लिए पार्टी प्रत्याशी सुशील रिकू के पक्ष में बुधवार को एक रैली को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के महासचिव हरचंद सिह बरसट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों से वादा किया था कि वह विदेशों से काला धन वापस लाकर देश के प्रत्येक नागरिक को 15-15 लाख रुपए देंगे, लेकिन मोदी सरकार के लगभग एक दशक बीत जाने के बाद भी काला धन वापस नहीं आया है।

बरसट ने कहा कि काला धन वापस लाने के बजाय उन्होंने नीरव मोदी और विजय माल्या जैसे लोगों के साथ देशवासियों के खून-पसीने की कमाई भी निकाल ली। उन्होंने कहा कि श्री मोदी ने हर साल दो करोड़ नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन सरकारी संस्थानों को बेच दिया गया, जिसमें एयरपोर्ट और रेलवे शामिल हैं। मोदी सरकार के इस कदम से हमारे देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो गई है। उन्होंने कहा कि इसी तरह अकाली और कांग्रेस ने भी पंजाब की जनता के सिर पर

साढèे तीन लाख करोड़ का कर्ज लाद दिया और सार्वजनिक संस्थाओं को बदनाम किया। उन्होंने कहा कि आज हर पंजाबी पर एक लाख रुपए का कर्ज है।
उन्होंने कहा कि जब से राज्य में आप की सरकार आई है, पंजाब में 8० प्रतिशत से अधिक लोगों के बिजली बिल शून्य आ रहे हैं। 28००० से अधिक युवाओं को रोजगार मिला है और हजारों अस्थाई कर्मचारी स्थाई हुए हैं। पांच सौ से अधिक मोहल्ला क्लीनिक खोले गए हैं, जिनमें इलाज और सभी जांच नि:शुल्क की जाती हैं। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.