बाराबंकी सड़क हादसे पर मोदी-शाह ने जताया दुख, कहा-

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Jul 2021 11:14:21 AM
Modi-Shah express grief over Barabanki's road accident, says this

नई दिल्ली: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के बाराबंकी में हुए सड़क हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है. उन्होंने कहा कि उन्हें इस खबर से गहरा दुख हुआ है। उन्होंने पीड़ितों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उन्होंने दुर्घटना के बारे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की है। सड़क दुर्घटना में घायल हुए सभी लोगों के इलाज की समुचित व्यवस्था की जा रही है.

 

यूपी के बाराबंकी में हुए सड़क हादसे की खबर से बहुत दुखी हूं। शोकाकुल परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। अभी सीएम योगी जी से भी बात हुई है। सभी घायल साथियों के उचित उपचार की व्यवस्था की जा रही है।

— Narendra Modi (@narendramodi) July 28, 2021

 

यूपी के बाराबंकी में मंगलवार देर रात वही बड़ा सड़क हादसा हो गया. दोपहर करीब 12 बजे लखनऊ-अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग-28 पर कल्याणी नदी पुल के पास सड़क किनारे बस को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. 19 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 25 से अधिक लोग सड़क किनारे बस में सो रहे थे और घायल हो गए। मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। घटना के बाद भारी पुलिस बल के साथ एसपी यमुना प्रसाद मौके पर मौजूद थे।

 


 

बाराबंकी हादसे पर गृह मंत्री अमित शाह ने भी दुख जताया है. उन्होंने कहा कि हादसे में जान गंवाने वालों के परिवारों के प्रति वह संवेदना व्यक्त करते हैं। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना। अमित शाह ने कहा कि स्थानीय प्रशासन घायलों को हर संभव सहायता और उपचार मुहैया कराने में लगा हुआ है. इस बीच जिला प्रशासन लगातार मरीजों के इलाज पर नजर रखे हुए है. बस हादसे की सूचना देने के लिए जिला प्रशासन ने कंट्रोल रूम नंबर जारी किया है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.