Mohammad Shahabuddin Death : पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत, तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया - ईश्वर जन्नत में जगह दें, तो रिप्लाई मिला- इतने कांड के बाद जन्नत कहां मिलेगी?

Samachar Jagat | Saturday, 01 May 2021 01:58:47 PM
Mohammad Shahabuddin Death: Former MP Shahabuddin's death from Corona, Tejashwi Yadav tweeted - If God give place to Jannat, then got replete - where will Jannat be found after so much scandal?

इंटरनेट डेस्क। बिहार के गैंस्टरर नेता और राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की आज शनिवार सुबह कोरोना से मौत हो गई। आरजेडी नेता और बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने शहाबुद्दीन की मौत पर शोक भी जताया है। 

 

पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का कोरोना संक्रमण के कारण असमय निधन की दुःखद ख़बर पीड़ादायक है। ईश्वर उनको जन्नत में जगह दें, परिवार और शुभचिंतकों को संबल प्रदान करें। उनका निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है। दुख की इस घड़ी में राजद परिवार शोक संतप्त परिजनों के साथ है। — Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) May 1, 2021

मीडिया रिपोर्ट्स के अऩुसार, बिहार के सिवान संसदीय सीट से पूर्व सांसद शहाबुद्दीन ने दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में आज अंतिम सांस ली। शहाबुद्दीन तिहाड़ जेल में सजा काट रहा था। वो कोरोना से संक्रमित हुए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। तिहाड़ जेल के आईजी ने खुद इस बात की पुष्टि की है। 

 

इतने कर्म काण्ड करने के बावजूद अगर जन्नत में जगह मिलेगा...? — AJEET KUMAR (@Ajeet_kumar1996) May 1, 2021

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा कि पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का कोरोना संक्रमण के कारण असमय निधन की दुःखद ख़बर पीड़ादायक है। ईश्वर उनको जन्नत में जगह दें। परिवार और शुभचिंतकों को संबल प्रदान करें। उनका निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है। दुख की इस घड़ी में राजद परिवार शोक संतप्त परिजनों के साथ है।  गौरतलब है कि आज सुबह से ही इस बाहुबली नेता की मौत की खबरों को लेकर बिहार के साथ ही देशभर में संशय बना हुआ था।जिसके बाद तिहाड़ जेल के आईजी संदीप गोयल ने इस खबर को सही बताया। 

 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.