MP: शादी के नाम पर रंगदारी वसूल रही दुल्हनों का गिरोह, 4 लड़कियों समेत 6 लोग गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 10 Jun 2021 01:35:45 PM
MP: Gang of brides extorting money in the name of marriage, 6 people arrested including 4 girls

गुना: मध्य प्रदेश के गुना में पुलिस ने एक चौंकाने वाला मामला सामने लाया है. दरअसल यहां शादी के बहाने लूट करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है. गिरोह के छह लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक गैंग पहले शादी के नाम पर लड़कों को फंसाता था और फिर उनसे पैसे मांगता था. गिरोह लड़के से शादी करता था और 2 से 3 दिन बाद अपने घर पर ही रहता था और पैसे और जेवर लेकर भाग जाता था। पुलिस को लंबे समय से इस तरह की शिकायतें मिल रही थीं और उसके बाद पुलिस गिरोह को पकड़ने के लिए सुझाव लेकर आई।

इसके लिए एक सिपाही को दूल्हे के तौर पर भेजा गया और 1.25 लाख रुपये में सौदा तय हुआ। लड़की को दिखाने के बाद पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि दुल्हन पैसे और जेवरात लेकर दूल्हे के घर से अलग-अलग बहाने से भाग जाती थी।


 
गिरफ्तार आरोपियों में तीन सागर के रहने वाले हैं। वहीं, बाकी बैतूल, सीहोर और भोपाल के हैं। आपको बता दें कि आरोपी ममता (30) सागर, नीलम रैकवार (28) सागर, प्रीति उइके (27), प्रियंका चौहान (27) सीहोर, रहीश मुल्तानी (36) भोपाल, सोनू श्रीवास्तव (28) सागर हैं। हालांकि यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.