एमपी: पीसीसी प्रमुख कमलनाथ ने भिंड सहित कांग्रेस के 3 जिलाध्यक्षों को हटाया

Samachar Jagat | Thursday, 22 Jul 2021 11:11:46 AM
MP: PCC Chief Kamal Nath removes 3 Congress district presidents including Bhind

पन्ना : मध्यप्रदेश कांग्रेस ने संगठन स्तर पर बड़े बदलाव किए हैं. दरअसल, प्रदेश कांग्रेस इकाई ने तीन जिलों के अध्यक्षों की जगह ली है. आप सभी को बता दें कि कांग्रेस ने भिंड विदिशा और पन्ना जिलाध्यक्षों को हटाकर नए जिलाध्यक्षों की नियुक्ति की है. वहीं पार्टी ने युवा जिलाध्यक्ष मान सिंह कुशवाहा को जिले की जिम्मेदारी सौंपी है. वहीं पन्ना जिले से कांग्रेस नेता अजय सिंह की समर्थक दिव्या रानी सिंह को हटा दिया गया है.

दरअसल, दिव्या रानी सिंह 10-12 साल तक जिलाध्यक्ष रहीं और कांग्रेस ने दिग्विजय और कमलनाथ समर्थक शारदा पाठक को जिले की कमान सौंपी है. उधर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने अब शारदा पाठक को जिला पन्ना का अध्यक्ष नियुक्त किया है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स को देखते हुए भिंड कांग्रेस जिलाध्यक्ष जय श्रीराम बघेल के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने पिछले बुधवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी में डॉ. गोविंद सिंह के खिलाफ नारेबाजी की थी. कांग्रेसियों ने जय श्रीराम बघेल के साथ गोविंद सिंह के खिलाफ पीसीसी प्रमुख कमलनाथ के सामने नारेबाजी की थी कि उन्हें विपक्ष का नेता न बनाया जाए।


खबरें हैं कि जय श्रीराम बघेल के साथ आए कांग्रेसियों से नाराज कमलनाथ ने भिंड के जिलाधिकारी को हटा दिया है. उधर, कांग्रेस पार्टी ने विदिशा के जिलाध्यक्ष को भी हटा दिया है। आपको याद हो तो कुछ महीने पहले कमल सिलकारी को विदिशा में पार्टी का जिलाध्यक्ष बनाया गया था, लेकिन अब विदिशा जिलाध्यक्ष की जगह निशंक जैन को ले लिया गया है.



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.