MP : राज्य में महिलाएं असुरक्षित, 'सीधी' का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा, खंडवा में एक मासूम को बलात्कार के बाद उतारा मौत के घाट

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jan 2021 10:48:54 AM
 MP: Women insecure, 'Sidhi' case in the state is not even cold yet, killed an innocent after raping in Khandwa

इंटरनेट डेस्क। मध्यप्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। एक के बाद एक लगातार बलात्कार के मामले सामने आ रहे हैं। सोमवार को मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक महिला के साथ बलात्कार करने के बाद उसके शरीर के साथ घिनौनी हरकत का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि राज्य के ही खंडवा जिले में मंगलवार सुबह एक मासूम बच्ची के साथ बलात्कार के बाद हत्या की घटना को अंजाम दिया गया।

मध्यप्रदेश पुलिस के अनुसार, मामला सोमवार रात का है। खंडवा में एक दुकान की छत से मासूम बच्ची का शव बरामद किया गया। पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद बताया कि मासूम के साथ बलात्कार होने की पुष्टि हो चुकी है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में और जानकारी सामने आ सकेगी।

मध्यप्रदेश पुलिस ने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। गौरतलब है कि इससे पहलेसीधी जिले में महिला के साथ बलात्कार के बाद उसके गुप्तांगों में रॉड डालने जैसी घिनौनी और शर्मनाक हरकत की गई थी। महिला अभी अस्पताल में भर्ती है औऱ उसकी हालत नाजुक है।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.