मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नहीं है: Sunny Deol

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Jan 2021 12:34:15 PM
My or my family has no connection with Deep Sidhu: Sunny Deol

इंटरनेट डेस्क। गणतंत्र दिवस के मौके पर किसान रैली के दौरान लाल किले पर प्रदर्शनकारियों द्वारा धार्मिक झंडा फहराए जाने की घटना के दौरान मौजूद दीप सिद्धू के साथ संबंधों के आरोपों का भाजपा सांसद और बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने खंडन किया है।

पंजाब में गुरदासपुर सीट से लोकसभा सनी देओल ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि उनका दीप सिद्धू से उनका कोई लेना देना नहीं है। 

उन्होंने मंगलवार को ट्वीट कर कहा था कि लाल किले पर जो हुआ उसे देख कर मन बहुत दुखी हुआ है, मैं पहले भी, 6 दिसम्बर को ट्विटर के माध्यम से यह साफ कर चुका हूँ कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नहीं है। जय हिन्द। 

भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के नेता राजेश टिकैत ने दीप सिद्धू को भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता बताया है। उन्होंने अभिनेता दीप सिद्धू को भाजपा और नरेन्द्र मोदी का करीबी बताया था।  दीप सिद्धू के साथ जो फोटो जारी की गई है उसमें पीएम मोदी के साथ ही बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल भी नजर आ रहे हैं। 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.