महाराष्ट्र के कोल्हापुर में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने 2.35 करोड़ कीमत की एमडी ड्रग्स दवा जब्त की, एक महिला सहित दो ड्रग तस्कर गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Nov 2021 03:51:53 PM
Narcotics Control Bureau team seized 2.35 crore MD drugs in Kolhapur, Maharashtra, arrested two drug smugglers including a woman

इंटरनेट डेस्क। महाराष्ट्र में ड्रग्स का जाल लगातार फैलता जा रहा है। मुंबई में नशे की खेप की आपूर्ति बड़ी मात्रा में हो रही है। मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आज बुधवार को राज्य के कोल्हापुर में नशे के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई करते हुए 2 करोड़ से ज्यादा की एमडी ड्रग्स दवा जब्त की है। मुंबई में इस ड्रग्स की बड़े पैमाने पर तस्करी की जाती है। वहीं मुंबई में कई हाई प्रोफाइल लोग इस ड्रग्स का सेवन करते हैं। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, मुंबई एंटी नारकोटिक्स सेल (एएनसी) की घाटकोपर इकाई ने कोल्हापुर में एक दवा निर्माण इकाई का भंडाफोड़ किया है।अंतर्राष्ट्रीय बाजार में इस ड्रग्स की कीमत 2.35 करोड़ रुपये आंकी गई है। एएनसी के अनुसार एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में आये दिन बड़ी मात्रा में ड्रग्स की खेप पकड़ी जा रही है। हेरोइन, कोकीन, एमडीएमए, चरस, अफीम सहित अन्य मादक पदार्थों की धरपकड़ के लिए नारकोटिक्स विभाग की टीम भी पूरी तरह से मुस्तैद दिखाई दे रही है। 

 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.