राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से मिलने उनके घर पहुंचे, ईडी की कार्रवाई में फंसे हैं दोनों नेता, इन मुद्दों पर होगी वार्ता ?

Samachar Jagat | Thursday, 09 Sep 2021 01:58:04 PM
Nationalist Congress Party (NCP) President Sharad Pawar reached Maharashtra CM Uddhav Thackeray at his house, both the leaders are trapped in ED action, will there be talks on these issues?

इंटरनेट डेस्क। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार आज गुरुवार को मुंबई में राज्य के मुख्यमंत्री और शिव सेना के चीफ उद्धव ठाकरे से मिलने उनके आवास पर पहुंचे हैं। मुंबई में दोनों नेताओं के बीच हुई इस बैठक के सियासी गलियारों में लगातार चर्चे हो रहे हैं। दोनों ही नेता इस समय प्रवर्तन निदेशालय के शिकंजे में आ गये हैं।

 

Maharashtra: Nationalist Congress Party (NCP) chief Sharad Pawar reaches the residence of CM Uddhav Thackeray in Mumbai pic.twitter.com/7ukgtUgMYc — ANI (@ANI) September 9, 2021

माना जा रहा है कि इस बैठक में महाराष्ट्र में महाअघाड़ी में शामिल दोनों दलों के नेताओं के बीच ईडी की कार्रवाई को लेकर भी बातचीत हुई मानी जा रही है। एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, एनसीपी प्रमुख शरद पवार उद्धव ठाकरे के आवास पर कई मुद्दों पर बातचीत कर सकते हैं।

महाराष्ट्र में ओबीसी आरक्षण समेत कई अहम मुद्दों पर भी दोनों नेता बातचीत करेंगे। साथ कोरोना के कारण बिगड़ती राज्य की स्थिति और राज्य में मंदिर खोले जाने और तीसरी लहर से बचने के प्रबंधों पर भी उद्धव और पवार के बीच चर्चा हो सकती है।  



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.