New agricultural law: किसानों ने ठुकराई बातचीत की अपील, अब दी ये चेतावनी

Samachar Jagat | Monday, 30 Nov 2020 08:55:07 AM
New agricultural law: farmers reject the appeal for negotiation, now this warning

इंटरनेट डेस्क। नए कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसान अब केन्द्र सरकार की बातचीत की अपील को ठुकराकर आर-पार के मूड में दिखाई दे रहे हैं। 

किसान संगठनों ने मंगलवार से सभी राज्यों में विरोध प्रदर्शन करने की घोषणा की है। इसके साथ ही किसानों ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आने वाले सभी पांच प्रवेश मार्गो को बंद करने की चेतावनी भी दी है। 

दिल्ली की सीमाओं पर नये कृषि कानूनों के खिलाफ पिछले 4 दिन से प्रदर्शन कर रहे किसान संगठनों ने प्रदर्शनकारियों के उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी स्थित मैदान में जाने के बाद बातचीत शुरू करने के केन्द्र के नरेन्द्र मोदी सरकार के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है। 

इसके साथ ही किसान संगठनों ने कहा कि वे कोई सशर्त बातचीत स्वीकार नहीं करेंगे। किसानों द्वारा बुराड़ी जाने से इंकार करने के बाद रविवार देर रात भारतीय जतना पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर पर इस मामले को लेकर लगभग दो घंटे तक उच्चस्तरीय बैठक हुई। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.