अब ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वास्थ्य को लेकर आई ये बड़ी खबर

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Jun 2020 12:15:55 PM
Now this big news brought about Jyotiraditya Scindia's health

इंटरनेट डेस्क। मध्यप्रदेश के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रशंसकों के लिए लिए अच्छी खबर आई है। इसी साल कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया अब कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्त हो चुके हैं। अब वह अस्पताल से दिल्ली स्थित अपने घर जा चुके हैं।

अब भारत ने पाकिस्तान को दिया ये करारा जवाब

अब माना जा रहा है कि कुछ दिन घर पर आराम करने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्यप्रदेश जाएंगे। यहां पर अब राज्यसभा और विधानसभा उपचुनाव होने हैं। भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को बुखार, खांसी और गले की खराश की परेशानी होने के कारण 9 जून को दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 

कोरोना संक्रमण के बीच ही आम जनता को लगा बड़ा झटका, दस दिनों में इतने बढ़ गए हैं पेट्रोल-डीजल के दाम

इसके बाद जब उनकी कोरोना जांच की गई तो वह इसमें पॉजिटिव पाए गए थे। उनके साथ ही उनकी मामाधवी राजे सिंधिया की कोरोना रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी।  

ज्योतिरादित्य के कोरोना से ठीक होने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुशी जताते हुए ट्वीट किया देश और प्रदेश के लोकप्रिय नेता, हमारे अनुज श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी पूरी तरह स्वस्थ हो कर घर लौटे है, ये अत्यंत आनंद और प्रसन्नता का विषय है। उनकी माताजी, श्रीमंत राजमाता ग्वालियर के स्वास्थ्य में शीघ्र सुधार हो ऐसी ईश्वर से करबद्ध प्रार्थना।

 

https://publish.twitter.com/?url=https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1272745050103939072

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.