Nuh violence: हरियाणा के नूंह में हिंसा के बाद 6 लोगों की मौत, 9 जिलों में धारा 144 लागू, हालात तनाव पूर्ण

Samachar Jagat | Thursday, 03 Aug 2023 08:07:33 AM
Nuh violence: 6 people died after violence in Haryana's Nuh, Section 144 imposed in 9 districts, situation tense

इंटरनेट डेस्क। हरियाणा के नूंह में हुई हिंसा के बाद अभी भी 4 जिलों में इंटरनेट सेवाएं बंद हैै। वहीं अभी भी क्रर्फ्यू अभी भी लगा हुआ हैै। इस हिंसा में अब तक 6 लोगों मौत हो चुकी है। जिनमें 2 होमगार्ड के जवान भी शामिल हैं। मीडिया रिपोटर्स के अनुसार प्रदेश के 9 जिलों में धारा 144 लागू है। वहीं कई जिलों में बुधवार को भी छुटपुट हिंसा हुई है।

खबरों की माने तो हरियाणा के कई जिलों में हालात अभी भी तनावपूर्ण बने हुए हैं। जिसके चलते नूंह के बाद गुरुग्राम, पलवल में भी पैरामिलिट्री फोर्स तैनात कर दी गई है। तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए 5 अगस्त की आधी रात तक नूंह, फरीदाबाद, पलवल और गुरुग्राम में मानेसर, पटोदी और सोहना इलाके में इंटरनेट बंद कर दिया गया है।

वहीं नूंह में सोमवार को भड़की हिंसा के दो दिन बाद भी अभी तक कर्फ्यू जारी है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो गुरुग्राम पुलिस ने कहा कि छोटे-छोटे ग्रुप हिंसा फैलाने का काम कर रहे हैं। नूंह में कल कर्फ्यू में 2 घंटे की छूट दी गई थी। वहीं हालातों को देखकर और समय बढ़ाया जा सकता है। इधर, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा- जिन लोगों ने नुकसान किया है, उन्हीं से भरपाई कराई जाएगी। 

pc- news18 hindi



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.