पाकिस्तान ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, तीन नागरिक घायल

Samachar Jagat | Friday, 07 Aug 2020 03:19:44 PM
Pakistan violates ceasefire, three civilians injured

श्रीनगर। पाकिस्तानी सैनिकों ने कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास शुक्रवार को अकारण भारी गोलाबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जिसमें तीन नागरिक घायल हो गए।

आधिकारिक सूत्रों ने यूनीवार्ता को बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने शुक्रवार सुबह संघर्ष विराम का उल्लंघन कर बारामूला में कुपवाड़ा और उरी सेक्टर में तंगधार तथा कारनाह सेक्टरों में नागरिक क्षेत्रों को निशाना बनाते हुए मोर्टार से गोले दागे और भारी गोलीबारी की।

उन्होंने कहा, भारतीय सैनिकों ने भी जवाबी कार्रवाई की और यह कई घंटों तक जारी रहा। पाकिस्तानी गोलीबारी में तीन नागरिक भी घायल हो गये।
सीमावर्ती क्षेत्रों में रहने वाले ग्रामीणों ने इस तरह की घटनाओं पर गहरी चिंता जताते हुए दोनों देशों से कोविड-19 महामारी के मद्देनजर नियंत्रण रेखा पर तनाव कम करने की गुजारिश की है।

एक स्थानीय नागरिक ने यूनीवार्ता से बातचीत में कहा, सीमा रेखा पर गोलाबारी के दौरान हम ऐसे बंकरों में शिफ्ट होने के लिए मजबूर होते हैं, जहां कोरोना से संंबंधित दिशानिर्देशों का पालन करना मुश्किल होता है। हम दोनों देशों से तनाव कम करने का अनुरोध करते हैं।(एजेंसी)
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.