भारतीय सीमा में फिर घुसा पाकिस्तानी ड्रोन

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Oct 2019 03:59:31 PM
Pakistani drone entered into Indian border again

इंटरनेट डेस्क। पाकिस्तान की तरफ से भारतीय सीमा में एक बार फिर ड्रोन भेजन जाने की कोशिश हुई है। पंजाब के फिरोजपुर में हुसैनवाला बॉर्डर पर सोमवार रात बीएसएफ के जवानों ने पाकिस्तान की तरफ से पांच बार ड्रोन को उड़ते हुए पाया। इसके बाद से सीमा पर चैकसी बढ़ा दी गई है। बीएसएफ अलर्ट पर है। बीएसएफ ने पंजाब पुलिस को इस बारे में जानकारी दी है।

नागपुर में आरएसएस का विजयदशमी उत्सव, गडकरी, फडणवीस संग नाडर भी पहुंचे

इसके बाद से स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। भारतीय सीमा पर ये पाकिस्तान ड्रोन सोमवार रात करीब 5 बार उड़ते हुए दिखे।  एक बार यह ड्रोन भारतीय सीमा में भी प्रवेश कर गया था। इसके बाद बीएसएफ कर्मियों ने पंजाब पुलिस को इसकी जानकारी दी। पंजाब पुलिस के साथ अन्य सुरक्षा एजेंसियां मंगलवार सुबह से ही सर्च ऑपरेशन में जुटी हैं।

कोविंद, मोदी ने वायुसेना के 87 वें स्थापना दिवस पर बधाई दी

भारत ने पाकिस्तान के बालाकोट में हवाई हमला करके पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ट्रेनिंग ठिकाने को नष्ट कर दिया था। जम्मू कश्मीर में सुरक्षा एजेंसियों की सख्ती के बाद पाकिस्तान अब अपने पालतू आतंकवादियों को हथियारों की आपूर्ति करने के लिए छोटे ड्रोन का इस्तेमाल कर रहा है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.