PM Modi: लोकसभा चुनावों से पहले पीएम संसदीय क्षेत्र वाराणसी को देंगे 14 हजार करोड़ की सौगाते, दो दिनों तक रहेंगे दौरे पर

Samachar Jagat | Thursday, 22 Feb 2024 08:51:48 AM
PM Modi: Before the Lok Sabha elections, PM will give a gift of Rs 14 thousand crores to the parliamentary constituency Varanasi, will be on tour for two days.

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों की घोषणा होने से पहले आज पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आ रहे हैं। बता दें की पीएम मोदी का यह दो दिवसीय दौरा होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के ठीक एक माह बाद यूपी के  दौरे पर रहेंगे। पीएम आज यहां काशी को सौगातें देेंगे। 

बता दें की इस दौरान 18 घंटे पीएम काशी में कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। वाराणसी को 14 हजार करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं की सौगात भी देंगे। बताया जा रहा हैं की गुरुवार रात को पीएम यहां पहुंच रहे है। अगले दिन शुक्रवार को मोदी आयोजनों में शिरकत करेंगे। प्रधानमंत्री 23 फरवरी को बीएचयू परिसर स्थित स्वतंत्रता भवन में काशी सांसद ज्ञान, संस्कृत व सांसद फोटोग्राफी प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार देने के साथ उनसे संवाद करेंगे। फिर संत रविदास के जन्मस्थली सीर गोवर्धन स्थित मंदिर में मत्था टेकेंगे।

प्रधानमंत्री करखियांव औद्योगिक क्षेत्र में बनास काशी संकुल का लोकार्पण और भेल की दूसरी इकाई की आधारशिला रखेंगे। यहां पशुपालक, किसान, प्रतियोगी परीक्षाओं के उत्तीर्ण अभ्यर्थियों, भाजपा कार्यकर्ताओं की जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें की पीएम अपने  इस दौरे के दौरान पूर्वांचल को 14316.07 करोड़ रुपये की 36 परियोजनाओं की सौगात देंगे।

pc- bhaskar

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।   



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.