कोरोना महामारी में विश्व के इन 2 बड़े नेताओं को पीछे छोड़कर नंबर 1 बने PM मोदी 

Samachar Jagat | Thursday, 21 May 2020 08:00:32 AM
PM Modi overtakes these 2 top leaders of the world in Corona epidemic

देश में कोरोना वायरस महामारी के कारण जारी लॉकडाउन के चलते पूरा देश बिखर गया है,  इस समय लगभग पूरी दुनिया इस महामारी से जूझ रही है। अभी अमेरिका में सबसे बदतर हालात हैं।  भारत में भी कोरोना पीड़ितों का आंकड़ा एक लाख के स्तर पर पहुंच रहा है। संकट की इस घड़ी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के सामने गंभीर चुनौतियां खड़ी कर दी हैं। लेकिन इस विकट घड़ी में भी देश ने प्रधानमंत्री मोदी में विश्वास दिखाया है।

बात करे हालिया एक सर्वे की तो इस घातक महामारी से निपटने के तरीके को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से भी ज्यादा लोकप्रिय पाए गए हैं। अमेरिकी फर्म मॉर्निग कंसल्ट के सर्वे के अनुसार, पिछले कुछ माह में मोदी की हाई एप्रूवल रेटिंग 80 फीसद से बढ़कर 90 फीसद के स्तर पर पहुंच गई है। उन्होंने लोकप्रियता के मामले में दूसरे नेताओं ट्रंप और पुतिन को भी पीछे छोड़ दिया है।

मोदी की आमतौर पर इन दोनों नेताओं से तुलना की जाती है। कई विश्लेषषकों का मानना है कि भारत अगर कोरोना महामारी से निकलने में सफल रहा तो वह और उनकी पार्टी पहले से भी ज्यादा मजबूत हो सकती है।
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.