PM Modi: 2024 के लोकसभा चुनावों के तैयारी शुरू, पीएम मोदी संसदीय क्षेत्र काशी का करेंगे दो दिवसीय दौरा

Samachar Jagat | Friday, 15 Dec 2023 08:38:00 AM
PM Modi: Preparations begin for 2024 Lok Sabha elections, PM Modi will visit parliamentary constituency Kashi for two days

इंटरनेट डेस्क। पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में से 3 में विजय पताका पहराने के बाद अब पीएम मोदी लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में जुट गए हैं ऐसे में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 दिसंबर को अपने संसदीय क्षेत्र काशी का दौरा करेंगे। इस दौरान उनका तकरीबन 20 किलोमीटर का लंबा रोड शो प्रस्तावित है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो रोड शो के दौरान भाजपा के कार्यकर्ता जगह-जगह पुष्प वर्षा करेंगे, जिसके लिए तकरीबन 25 क्विंटल गुलाब की पंखुड़ियों का ऑर्डर दिया गया है। इतना ही नहीं पीएम मोदी दो दिन के लिए यह यात्रा करने जा रहे है। 17 तारीख को प्रधानमंत्री नमो घाट पर आयोजित काशी तमिल संगम के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे।

17 और 18 दिसंबर को पीएम मोदी तकरीबन 25 घंटे काशी में बिताएंगे। 17 दिसंबर को पहले दिन रोड शो होगा। इसी के साथ भारत संकल्प यात्रा प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी लाभार्थियों से संवाद करने के साथ ही फीडबैक लेंगे, वहीं काशी-तमिल संगम के उद्घाटन समारोह में भी शामिल होंगे। वहीं 18 दिसंबर को प्रधानमंत्री मोदी काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। इसके बाद स्वर्वेद मंदिर का लोकार्पण करने पहुंचेंगे। आखिर में प्रधानमंत्री मोदी सेवापुरी विधानसभा में जनसभा के साथ चुनाव का आगाज करेंगे।

pc- kisantak.in



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.