Corona vaccine को लेकर पीएम मोदी ने बोली ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Nov 2020 06:03:09 PM
PM Modi said this big thing about Corona vaccine

इंटरनेट डेस्क। देश में कोरोना वायरस इन दिनों जमकर कहर बरपा रहा है। इसी कारण तो भारत में कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा 91 लाख के पार हो गया है। कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए पीएम मोदी ने आज इस वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की।

इस दौरान पीएम मोदी ने इशारों ही इशारों में विपक्ष पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि कुछ लोग कोरोना वैक्सीन के आने का समय पूछ रहे हैं। वैक्सीन को लेकर लोगों द्वारा राजनीति की जा रही है। उन लोगों को मैं राजनीति करने से नहीं रोक सकता।  इस बैठक के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि वैक्सीन आने का समय हम तय नहीं कर सकते, ये वैज्ञानिकों के हाथ में है। 

इससे पहले आज कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी से कोरोना वैक्सीन को लेकर चार सवाल किए थे। इसी को लेकर पीएम मोदी ने विपक्ष पर यह तंज कसा है। कोरोना वायरस को लेकर हुई इस बैठक में गृहमंत्री अमित शाह भी शामिल थे। 

गौरतलब है कि कोरोना वायरस को लेकर पीएम मोदी कई बाद राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बात कर चुके हैं। केन्द्र सरकार इस महामारी से निपटने के लिए अपने स्तर पर हरसंभव कदम उठा रही है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.