केरल में सीएए प्रदर्शनों को लेकर प्रधानमंत्री का बयान ‘‘तथ्यात्मक रूप से गलत और निंदनीय ’’: विजयन

Samachar Jagat | Friday, 07 Feb 2020 03:41:32 PM
PM's statement about CAA demonstrations in Kerala

तिरुवनंतपुरम। तिरुवनंतपुरम में सीएए विरोधी प्रदर्शन में चरमपंथियों की घुसपैठ संबंधी केरल के मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन के बयान का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जिक्र किए जाने के एक दिन बाद विजयन ने शुक्रवार को पलटवार करते हुए कहा कि यह ‘‘तथ्यात्मक रूप से गलत और निंदनीय ’’ है।



loading...

मोदी ने नये नागरिकता कानून पर देश को ‘‘गुमराह और भ्रमित’’ करने के विपक्ष के प्रयास पर जोरदार हमला करते हुए कहा था कि विजयन एक तरफ सीएए विरोधी प्रदर्शनों में चरमपंथी तत्वों के घुसपैठ की चेतावनी दे रहे हैं तो दूसरी तरफ उनकी पार्टी दिल्ली में उनका समर्थन कर रही है। मोदी ने सोमवार को संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव बहस के दौरान ऐसा कहा था।

केरल के मुख्यमंत्री ने मोदी के बयान पर आपत्ति जताई और प्रधानमंत्री से अपना बयान ‘सुधारने’ की मांग की। विजयन ने फेसबुक पर लिखा, ‘‘केरल के संबध में राज्यसभा में प्रधानमंत्री का बयान तथ्यात्मक रूप से गलत और निंदनीय है। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.