PM आज इन राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे

Samachar Jagat | Friday, 16 Jul 2021 09:31:49 AM
PM to hold a meeting with CM's of these states today

नई दिल्ली: देश में तीसरी संभावित कोरोना लहर के लिए लगातार तैयारी की जा रही है. फिलहाल इसे लेकर लोगों में दहशत का माहौल भी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, ओडिशा, महाराष्ट्र और केरल के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करने वाले हैं यानी पीएम मोदी कोरोना के हालात का जायजा लेने वाले हैं. प्रधानमंत्री की आज सुबह 11 बजे बैठक होने वाली है।

आपको यह भी बता दें कि इससे पहले पिछले मंगलवार को पीएम मोदी ने उत्तर-पूर्वी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोरोना के मौजूदा हालात पर समीक्षा बैठक की थी. उस समय पीएम मोदी ने कहा था, "यह सच है कि कोरोना ने पर्यटन, व्यापार और व्यापार को बहुत प्रभावित किया है, लेकिन हिल स्टेशनों में बाजारों में बिना मास्क पहने भीड़ होना ठीक नहीं है।" आपको बता दें कि बैठक में असम, नागालैंड, त्रिपुरा, सिक्किम, मणिपुर, मेघालय, अरुणाचल प्रदेश और मिजोरम के मुख्यमंत्रियों के साथ-साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया और अन्य लोगों ने भाग लिया।


दरअसल, कोरोना वायरस की तीसरी लहर दुनिया के कई हिस्सों में दस्तक दे चुकी है और अब भारत भी इसका कहर देख रहा है. अब इस संबंध में हर राज्य सरकार ने चेतावनी जारी की है। कई राज्यों की सरकारें इसके लिए हर तरह से कमर कस रही हैं। पीएम मोदी अब स्थिति का जायजा लेने के लिए आज महाराष्ट्र, केरल और अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.