Pramod Krishnam: कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पीएम मोदी को दिया 'श्री कल्कि धाम' आने का न्योता, पीएम ने बताया सौभाग्य

Samachar Jagat | Friday, 02 Feb 2024 08:57:43 AM
Pramod Krishnam: Congress leader Acharya Pramod Krishnam invited PM Modi to visit 'Shri Kalki Dham', PM called it a good fortune.

इंटरनेट डेस्क। अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम एक और काम कर फिर से खबरों में आ गए है। जी हां इस बार तो उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात की है और उन्हें आमंत्रित भी किया है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को श्री कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह का निमंत्रण दिया। 

बता दें कि 19 फरवरी को श्री कल्कि धाम का शिलान्यास समारोह आयोजित किया जा रहा है। इस समारोह के न्योते को प्रधानमंत्री मोदी ने स्वीकार कर लिया है। प्रधानमंत्री मोदी ने इस निमंत्रण के लिए कांग्रेस नेता का आभार व्यक्त किया और कहा कि आस्था और भक्ति से जुड़े इस पावन अवसर का हिस्सा बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।

वही मीडिया रिपोटर्स की माने तो कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए निमंत्रण की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि 19 फरवरी को आयोजित श्री कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह में भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी को आमंत्रित करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। 

pc- twitter.com

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.