रायबरेली के कैदियों को भेजा गया दूसरे जेलों में

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Dec 2019 02:01:20 PM
Rae Bareli prisoners sent to other jails

रायबरेली। उत्तर प्रदेश में रायबरेली के बहुचर्चित सोमू ढाबा काण्ड में युवक आदित्य भसह उर्फ रवि की हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपियों को जिला कारागार से अलग अलग जेलों में भेजा गया है। आधकारिक सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि शासन के निर्देश पर आरोपियों को जिला जेल से दूसरे जिले की जेलों में शिफ्ट किया गया है। समाजवादी पार्टी(सपा) नेता आर पी यादव को बरेली जेल भेजा गया है।

ढाबा संचालक सुरेश यादव को शाहजहांपुर और ढाबा संचालक सुरेश यादव के पुत्र अंकित यादव को हरदोई जेल में शिफ्ट किया गया है। गौरतलब है कि गत नौ अक्टूबर को रायबरेली के रतापुर चौराहे स्थित सोमू ढाबे पर मृतक रवि उर्फ आदित्य से ढाबा संचालको की मारपीट हुई थी। उसके बाद महराजगंज क्षेत्र में रवि का संदिग्ध परिस्थितियों में शव पड़ा मिला जिससे मामला तूल पकडऩे लगा।

जिला प्रशासन ने मामले की गम्भीरता देखते हुए कड़े कदम उठाए और आरोपियों को पकड़ कर जेल भेज दिया। सोमू ढाबा सील कर दिया गया। इस मामले में आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.