Raghav Chadha suspension: सुप्रीम कोर्ट ने राघव चड्ढा से कहा बिना शर्त सभापाति से माफी मांगे और खत्म करें मामला

Samachar Jagat | Saturday, 04 Nov 2023 09:38:28 AM
Raghav Chadha suspension: Supreme Court asked Raghav Chadha to unconditionally apologize to the Chairman and end the case.

इंटरनेट डेस्क। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा पिछले कॉफी समय से राज्यसभा से निलंबित चल रहे है। इसी मामले में अब सुप्रीम कोर्ट ने दखल दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने राघव चड्ढा को राज्यसभा में सभापति जगदीप धनखड़ से मिलकर बिना शर्त माफी मांगने को कहा है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो कोर्ट ने राघव चड्ढा से कहा कि आप बिना शर्त माफी मांग ले। सभापति सहानुभूतिपूर्वक विचार करेंगे और मामले को आगे बढ़ाएंगे। मामले की अगली सुनवाई 20 नवंबर को होगी।  सुप्रीम कोर्ट ने आप सांसद की याचिका पर सुनवाई दिवाली की छुट्टियों के बाद निर्धारित की है।

वहीं मामले की सुनवाई के दौरान सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ ने कहा, हमें ये ध्यान रखना चाहिए कि राघव चड्ढा कम उम्र के और पहली बार के सांसद हैं। वह बिना शर्त माफी मांग लेंगे। ऐसे में इस मुद्दे को खत्म कर देना चाहिए।  बता दें की राज्यसभा में 11 अगस्त को उच्च सदन के नेता पीयूष गोयल ने आप नेता राघव चड्ढा को निलंबित किए जाने का प्रस्ताव पेश किया था, जिसे सदन ने स्वीकार कर लिया था।

pc- india today



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.