Rajasthan: लंबी शांति के बाद फिर से गहलोत ने पायलट को लेकर बोल दी बड़ी बात, चुनावों से पहले शुरू हो सकता है फिर से....

Samachar Jagat | Saturday, 26 Aug 2023 12:20:58 PM
Rajasthan: After a long peace, Gehlot again spoke big about the pilot, may start again before the elections....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में दो महीने के बाद में विधानसभा के चुनाव है और इन चुनावों के पहले सीएम गहलोत पूरी पार्टी को साथ में लेकर मैदान में उतरना चाहते है। इस बीच सीएम गहलोत का एक इंटरव्यू भी सामने आया है जिसमें वो पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद को लेकर बात करते दिख रहे है। साथ ही उन्होंने इंटरव्यू में एक बार फिर से सचिन पायलट को केंद्रीय मंत्री बनाने में सहयोग करने का दावा किया है। 

सीएम गहलोत ने पार्टी अध्यक्ष के पद को लेकर कहा की यह पद काफी प्रतिष्ठा वाला है। हालात ऐसे बने कि मैं कांग्रेस अध्यक्ष नहीं बन पाया। यह गलत धारणा है कि मैं सीएम बने रहना चाहता था इसलिए पद नहीं छोड़ा और कांग्रेस अध्यक्ष नहीं बना। वहीं पायलट से जुड़े सवाल पर गहलोत ने कहा जब सचिन पायलट केंद्रीय मंत्री बने, तब मैंने उनका सहयोग किया था।

उन्होंने आगे कहा उस समय हमने राजस्थान में 25 में से 20 सीट जीती थीं। जब मुझसे पूछा गया कि राजस्थान से किसको केंद्र में मंत्री बनाएं तो मैंने सचिन पायलट का नाम सुझाया था। वहीं राजेश पायलट के समर्थन में ट्वीट करने के सवाल पर गहलोत ने कहा मैं और राजेश पायलट संसद में साथ गए थे। हमने एक साथ संसद में करियर स्टार्ट किया। मैंने कभी नहीं सुना कि उन्होंने मिजोरम में बमबारी की। सचिन पायलट ने खुद ट्वीट करके साफ किया कि उनके पिताजी ने एयरफोर्स में काम ही बाद में शुरू किया था। जबकि मिजोरम पर बमबारी मार्च 1966 में हुई थी। 

pc- aaj tak
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.