Rajasthan: चुनावों से पहले वसुंधरा का नाम लेकर गहलोत ने छोड़ा नया तीर, सियासी गलियारे में हो रही चर्चा

Samachar Jagat | Saturday, 05 Aug 2023 12:12:03 PM
Rajasthan: Before the elections, Gehlot released a new arrow by taking the name of Vasundhara, discussion is happening in the political corridor

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की राजनीति में अभी सीएम फेस को लेकर सियारी गलियारों में चर्चाए तेज है और इसका कारण यह है की अबकी बार राजस्थान में भाजपा की कमान पीएम मोदी के पास है। ऐसे में सीएम गहलोत भी कह चुके है की प्रदेश भाजपा में कोई ऐसा नेता नहीं है की जो सीएम फेस हो सके। सीएम फेसे को लेकर गहलोत ने वसुंधरा राजे का नाम भी लिया।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी में जो नेता सीएम के चेहरे बने हुए हैं, उनका लेवल क्या है? राजस्थान में वसुंधरा राजे असली सीएम का चेहरा हैं। उन्हें तो इन्होंने छिपा रखा है। उस घेराव में वसुंधरा राजे क्यों नहीं आईं? उनको क्यों छुपा रखा है? दो बार मुख्यमंत्री रही हैं। लाओ आगे उनको, अगर मुकाबला करना है। तुमसे तो मुकाबला होगा नहीं।

मीडिया से चर्चा करते हुए गहलोत ने आगे कहा ये कहते हैं मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ेंगे। चुनाव राजस्थान विधानसभा का हो रहा है। देश के प्रधानमंत्री को चेहरा बनाएंगे। ये इतने नाकाबिल लोग हैं। जो कहते हैं कि पीएम के चेहरे पर चुनाव लड़ेंगे। मैं तो राजस्थान में जो काम किए हैं। उसके आधार पर चुनाव लड़ूंगा।

pc- jagran


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.