Rajasthan: लोकसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस का बड़ा फैसला, राजस्थान में डोटासरा को दी बड़ी जिम्मेदारी, पायलट, गहलोत रह गए देखते

Samachar Jagat | Monday, 08 Jan 2024 09:04:12 AM
Rajasthan: Big decision of Congress regarding Lok Sabha elections, big responsibility given to Dotasara in Rajasthan, Pilot, Gehlot remained stunned

इंटरनेट डेस्क। इस साल लोकसभा चुनाव होने जा रहे है और इन चुनावों को देखते हुए कांग्रेस भी पूरे तरीके से तैयारी में जुट गई है। जी हां कांग्रेस ने राजस्थान सहित मध्य प्रदेश, केरल, छत्तीसगढ़, हिमाचल प्रदेश समेत कई राज्यों के लिए चुनाव समिति का गठन किया है। 

पार्टी के इस कदम को कुछ महीनों में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए तैयारियों के तौर पर देखा जा रहा है। हाल ही में हिंदी हार्टलैंड के तीन राज्यों में मिली हार के बाद कांग्रेस अपने अभियान में तेजी ला रही है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो कांग्रेस की ओर से जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने राजस्थान प्रदेश चुनाव समिति एवं राजनीतिक मामलों की समिति के गठन के प्रस्ताव को तत्काल प्रभाव से मंजूरी दी है।

बता दें की राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा को राज्य में प्रदेश चुनाव समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। समिति के सदस्यों में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व केंद्रीय मंत्री सचिन पायलट, जितेंद्र सिंह, सीपी जोशी सहित कई नेताओं को शामिल किया गया है। 

pc- navbharat, latestly.com

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.