Rajasthan: सीएम भजनलाल सुबह सुबह पहुंच गए लोगों के बीच, पार्क में बैठ लोगों के साथ पी चाय, खिंचवाई सेल्फी

Samachar Jagat | Wednesday, 03 Jan 2024 09:40:47 AM
Rajasthan: CM Bhajan Lal reached among the people early in the morning, sat in the park, drank tea with people, clicked selfies

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा नए साल में लोगों से लगातार मिल रहे है। ऐसे में मंगलवार को भी वो सुबह-सुबह जयपुर मानसरोवर के सीटी पार्क में मॉर्निंग वॉक करते नजर आए। उन्होंने लोगों से यहां मुलाकात की और उनके बीच बैठकर चाय भी पी। नववर्ष की शुभकामनाएं दी। सेल्फी भी खिंचवाई। 

बता दें की इस दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिट इंडिया अभियान की चर्चा करते नजर आए। दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी ने 2023 के आखिरी मन की बात कार्यक्रम में फिट इंडिया की चर्चा की थी।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मंगलवार को अपने विधानसभा क्षेत्र सांगानेर के मानसरोवर स्थित सिटी पार्क में सैर करने पहुंचे। उन्होंने इस दौरान सिटी पार्क में मॉर्निंग वॉक करने आए लोगों से मुलाकात की। नववर्ष की शुभकामनाएं प्रेषित कीं। मुख्यमंत्री शर्मा ने लोगों के बीच चाय पी और बातचीत की। मानसरोवर क्षेत्र के लोगों में क्षेत्र के विधायक और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को अपने बीच पाकर मिलने की होड़ मची रही।

pc- amar ujala

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.