Rajasthan: भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा के जवाब में सीएम गहलोत की आज से राजस्थान में 9 दिवसीय यात्रा

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Sep 2023 11:59:09 AM
Rajasthan: CM Gehlot's 9-day visit from today in response to BJP's Parivartan Sankalp Yatra

इंटरनेट डेस्क। विधानसभा चुनावों के पहले राजस्थान में भाजपा परिवर्तन संकल्प यात्रा निकाल चुकी है और उसका समापन भी हो चुका है। वहीं आज से परिवर्तन संकल्प यात्रा के जवाब में अशोक गहलोत भी कांग्रेस की 9 दिवसीय यात्रा निकालने जा रहे है। बता देें की 27 सिंतबर से निकलने वाली ये 9 दिवसीय यात्रा 18 जिलों से होकर गुजरेगी, जिसमें पार्टी के स्थानीय और सीनियर नेता शामिल होंगे।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो ये यात्रा प्रदेश में 3160 किलोमीटर का सफर तय करेगी। जिसमें सीएम गहलोत खुद मौजूद रहेंगे। बता दें की इस यात्रा को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा मिशन 2030 के तहत निकाला जा रहा है। यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री गहलोत 10 प्रसिद्द मंदिरों में पूजा अर्चना करेंगे और 16 स्थानों पर जनता से संवाद करेंगे और 11 जगह टाऊन हॉल मीटिंग करेंगे, जबकि 5 जगह रोड शो, 10 जगह नुक्कड़ सभाएं, 4 जगह महिला सम्मेलन और 8 जगह युवाओं से संवाद करेंगे।

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री की यात्रा दो चरणों में पूरी होगी। यात्रा का पहला चरण 27 सितंबर से 30 सितंबर तक होगा और दूसरा चरण 3 अक्टूबर से 7 अक्टूबर तक होगा। बता दें की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की यात्रा जयपुर से शुरू होकर सीकर, चूरू, नागौर, हनुमानगढ़, श्रीगंगानगर, बीकानेर, जैसलमेर, बाड़मेर, जोधपुर, पाली, सिरोही, जालौर, राजसमंद, उदयपुर, डूंगरपुर, बांसवाड़ा और चितौड़गढ़ से होकर गुजरेगी और इस यात्रा का समापन जैसलमेर में होगा। 

pc- danik bhaskar



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.